अनुपम खेर- शाहरुख़ खान में होगी जबर्दस्त टक्कर,जाने क्यो?

0
66
अनुपम खेर- शाहरुख़ खान में होगी जबर्दस्त टक्कर,जाने क्यो?

बॉलीवुड| अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का फर्स्ट लुक जबसे जारी हुआ है इस फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के सभी स्टारकास्ट के नाम एक साथ एक नयी तस्वीर में साझा की है. इस तस्वीर में वो सारे कलाकार हैं, जो इस फिल्म में कैबिनेट मंत्री के किरदारों में होंगे. तस्वीर में अनुपम खेर के साथ अहाना कुमारा नज़र आ रही हैं|अनुपम खेर- शाहरुख़ खान में होगी जबर्दस्त टक्कर,जाने क्यो ?जो कि प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभाएंगी, वहीं अर्जुन माथुर राहुल गाँधी का किरदार निभाने जा रहे हैं. दिव्या सेठ गुरशरण कौर की भूमिका में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम् किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म की कहानी संजय बारू की किताब पर आधारित है, जो कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे हैं. संजय का किरदार फिल्म में अक्षय खन्ना निभाने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण हंसल मेहता कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस सारे कलाकारों वाली तस्वीर के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा हो गई है.

और भी पढ़े-‘धड़क’ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म को पछाड़ा! जाने पहले दिन की कमाई?

अनुपम खेर- शाहरुख़ खान में होगी जबर्दस्त टक्कर,जाने क्यो ?फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है. ठीक इसी दिन आनंद एल राय की शाहरुख़ खान वाली फिल्म ज़ीरो भी आएगी. जाहिर है कि शाहरुख़ की इस फिल्म के साथ ही अनुपम खेर की फिल्म का क्लैश होना तय है. चूंकि आनंद एल राय और शाहरुख़ ने काफी समय पहले ही फिल्म की रिलीज़ की घोषणा की थी और वह तय समय पर ही आ रहे हैं. जहां द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है, वही आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी जल्द ही पूरी हो जाएगी. देखना बॉक्स ऑफिस का यह बैटल कैसा होता है. बता दें कि अनुपम खेर और शाहरुख़ खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की साथ वाली लगभग सारी फिल्में कामयाब रही हैं.

-For all types of NewsLatest News and Breaking News from the world of PoliticsSports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.