अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे अमित शाह, चाय पर चर्चा कर दूसरे सहयोगियों को दिया संदेश, साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुटे

0
123

अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे अमित शाह, चाय पर चर्चा कर दूसरे सहयोगियों को दिया संदेश, साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुटे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एनडीए की सहयोगी पार्टी अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के मिर्जापुर स्थित घर पहुंचे. इसके साथ ही एनडीए के दूसरे सहयोगियों को संदेश दिया कि गठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा रहा है. भविष्य में यह गठबंधन कमजोर नहीं, बल्कि मजबूत होगा. मालूम हो कि अमित शाह साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गए हैं. इसी कड़ी में वो संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत लगातार देश की हस्तियों और सहयोगी दलों से मुलाकात कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में अप

अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे अमित शाह, चाय पर चर्चा कर दूसरे सहयोगियों को दिया-UP News

ना दल बीजेपी का सबसे बड़ा सहयोगी है. बीजेपी अपने इस सहयोगी को लेकर कितनी संजीदा है, यही संदेश देने के लिए अमित शाह मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल के घर पंहुचे थे. इस दौरान अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे भी मौजूद थे. इन नेताओं ने अनुप्रिया पटेल के घर पर चाय पर राजनीतिक चर्चा भी की.

करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद जब अमित शाह बाहर निकले, तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि यहां चाय पी है, जो काफी अच्छी लगी और जहां तक राजनीति चर्चा का विषय है, तो ये बातें होती ही रहती हैं. वैसे अमित शाह मिर्जापुर विस्तारकों के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उनको काशी, अवध और गोरक्ष क्षेत्र के 93 विस्तारकों को चुनावी तैयारियों को लेकर अहम फीडबैक देना था, लेकिन अपनी इस यात्रा से शाह ने दूसरा निशाना भी साधा और अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे.

बीजेपी अध्यक्ष ने योगी सरकार में सहयोगी ओम प्रकाश राजभर सरीखे सहयोगी को संदेश दिया कि वो संयमित और संजीदे सहयोगियों का पूरा ख्याल रखते हैं. साथ ही दूसरी छोटी पार्टियों के लिए भी दरवाजा खोल रखा है. अमित शाह पहले विंध्याचल पहुंचकर माता विंध्यवासिनी के दर्शन किए और फिर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले. इसके बाद शाह सीधे अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे.

इस दौरान अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और महेंद्र पांडे समेत अन्य नेताओं ने चुनाव और गठबंधन पर चर्चा की. हालांकि बैठक से बाहर निकलकर किसी नेता कुछ नहीं कहा. जब उनको बार-बार कुरेदा गया, तो सिर्फ इतना ही कहा कि अनुप्रिया पटेल के घर पर चाय पर हुई यह मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी. बहरहाल, अमित शाह की इस मुलाकात के बड़े मायने निकाले जा रहे हैं. अनुप्रिया पटेल के बाद अब 12 जुलाई को अमित शाह पटना में नीतीश से भी मुलाकात कर सकते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here