अमित शाह: बुआ, भतीजा या हो राहुल गांधी अब सब पर भरी पड़ेगी भाजपा पार्टी

0
29
अमित शाह: बुआ, भतीजा या हो राहुल गांधी अब सब पर भरी पड़ेगी भाजपा पार्टी

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बुआ (मायावती), भतीजा (अखिलेश यादव) और राहुल गांधी मिलकर भी भाजपा को नहीं रोक पाएंगे। 2019 में भी जनता भाजपा को ही जिताएगी। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सीटें 73 से 74 तो हो सकती हैं, 72 नहीं होंगी। उन्होंने चुनौती दी कि यूपी में भाजपा की जीत के अलावा कुछ और नहीं होगा।

यह भी पढ़े: अनुच्छेद 35 ए रद्द करने के ख्याल से ही जम्मू कश्मीर में छाया डर का माहौल

एनआरसी मामले में विपक्ष पर बोले हमला

भाजपा अध्यक्ष शाह ने एनआरसी के बहाने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस से पूछा, ‘वे घुसपैठियों को देश में रोकना चाहते हैं या खदेड़ना चाहते हैं। मुझे यूपी के लोगों का जवाब पता है। यूपी का जवाब है कि एक भी घुसपैठिए को देश में नहीं रुकने देना चाहिए।’

उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा को जब भी देखता हूं तो लगता है वो हमसे जले-भुने बैठे हैं। उसकी वजह भी है। उनके 15 साल के शासन में गुंडों, माफिया और दलालों का राज था। लेकिन योगी जी के राज में गुंडे माफिया राज्य छोड़कर भाग रहे हैं।

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या बांग्लादेशी घुसपैठियों को रोका जाना चाहिए या नहीं? राहुल गांधी बताएं बांग्लादेशी घुसपैठियों को रहने देना चाहिए? सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हम एनआरसी पर काम कर रहे हैं। एनआरसी बांग्लादेशी घुसपैठियों से असम से बाहर निकालने का एक जरिया है। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस यह स्पष्ट करे कि क्या वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बेदखल करने के पक्ष में हैं या फिर उन्हें यहा रखने के पक्ष में।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर ओबीसी बिल को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस राज्यसभा में ओबीसी बिल का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग को संवैधानिक मान्यता देने की हमारी कोशिश को विपक्ष समर्थन करे या नहीं, लेकिन हम इसे सफल बना कर रहेंगे।

For all types of News, Latest News and Breaking News from the world of Politics, Sports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.

If you want to know more about your favourite politician then visit Netaaji.com