अर्जुन कपूर के बर्थडे पर, जाह्नवी ने लिखा स्पेशल मैसेज.

0
184
अर्जुन कपूर के बर्थडे पर, जाह्नवी ने लिखा स्पेशल मैसेज.Enyertenment.News

26 जून को अर्जुन कपूर का बर्थडे है. उन्होंने बीती रात अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. पिता बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी इस मौके पर मौजूद थे. अर्जुन कपूर ने सभी की मौजूदगी में केक काटा. जाह्नवी ने अर्जुन के केक काटने का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

उन्होंने सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो शेयर की है, जिसमें जाह्नवी समेत अर्जुन, अंशुला, खुशी नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ”आप हम सभी की ताकत की वजह हो. लव यू, हैप्पी बर्थडे अर्जुन भैया.”

अर्जुन कपूर के परिवार के लोग उन्हें अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. इस लिस्ट में सोनम कपूर और अंशुला कपूर शामिल हैं. बता दें, श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं. वे हर मोड़ पर उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखते हैं.अर्जुन, जाह्नवी-खुशी को लेकर प्रोटेक्टिव भी हो गए हैं. हाल ही में जब बोनी कपूर आईफा में श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने गए थे. तब वे भावुक हो गए थे. जिसके तुरंत बाद अर्जुन ने स्टेज पर जाकर पिता को सहारा दिया.

अर्जुन कपूर के  बर्थडे पर, जाह्नवी ने लिखा स्पेशल मैसेज.

अर्जुन कपूर श्रीदेवी के निधन के बाद से हर मुश्किल घड़ी में पापा के साथ खड़े नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अर्जुन को काफी सराहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here