बॉलीवुड: सलमान खान से मिलने आये कमल हसन.

0
102
बॉलीवुड: सलमान खान से मिलने आये कमल हसन.

बॉलीवुड- सलमान खान के शो दस का दम के दौरान। छोटे परदे पर इन दिनों सलमान खान का गेम शो चल रहा है। जिसमें आम आदमी के साथ सेलेब्रिटी भी आते हैं और उसी के तहत कमल हसन अपनी फिल्म विश्वरूप 2 (विश्वरूपम 2 ) को प्रमोट करने के लिए आये। हालांकि सलमान खान और कमल हसन के बीच एक कनेक्शन भी है। सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस हिंदी को होस्ट करते हैं जबकि कमल बिग बॉस तमिल को। कमल हासन ने बिग बॉस तमिल के दूसरे सीज़न को होस्ट किया और वह बहुत ही लोकप्रिय हुआ था।फिल्म अभिनेता कमल हासन और सलमान खान पहली बार एक साथ परदे पर नज़र आने वाले हैं। बस परदा बड़ा नहीं छोटा होगा।सलमान खान के शो में आये कमल हासन ने कुछ पुरानी यादों को भी ताज़ा किया l इस दौरान शो में टीवी अभिनेता करण पटेल और फेमस अंगूरी भाभी (पुरानी वाली) शिल्पा शिंदे भी थीं l बॉलीवुड: सलमान खान से मिलने आये कमल हसन.
2013 में विश्वरूप के रिलीज़ होने के पहले जब पूरे भारत में इस फिल्म को प्रतिबंधित करने का विवाद जारी था, तब सलमान खान इस फिल्म के समर्थन में खुलकर आ गए थे और उनके प्रशंसकों द्वारा फिल्म को देखने की बहुत ही जुझारू तौर पर अपील की थी l इतना ही नहीं सलमान खान ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी अटेंड की थी और कमल ने उन्हें स्पेशली इनवाइट किया था। फिल्म विश्वरूप 2 का ट्रेलर इस वर्ष जून में जारी किया गया जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया l इस फिल्म में कमल हसन के अलावा पूजा कुमार, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान की मुख्य भूमिकाएं हैंl इस फिल्म का निर्देशन लेखन और निर्माण कमल हसन ने किया हैl यह फिल्म दो भाषाओं में शूट की गई है तमिल और हिंदीl साथ ही इसे तेलुगु में भी डब किया गया हैl दूसरे भाग में भी कमल हसन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं। उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ है। कमल हासन ने इस लड़ाई के लिए ढेर सारे रूप बदले हैं, जिन्हें देख कर कोई भी चौक सकता है। फिल्म के हिंदी वर्जन को रोहित शेट्टी और रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रेजेंट करेंगी l विश्वरूप 2 10 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैl

और भी पढ़े-करण जौहर बनाएंगे फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का पार्ट-2

पिछले दिनों ख़बर आई थी कि निर्देशक शंकर अब इंडियन 2 बना रहे हैं, जिसमें कमल हासन काम करेंगे। बताया जाता है कि रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की रिलीज़ के बाद वो इंडियन का काम शुरू करेंगे। पिछले साल इस फिल्म का एक लुक भी जारी किया गया था, जिसमें कमल हसन का वही सेनापति वाला लुक रखा गया था l कमल हसन के साथ एक बड़े बॉलीवुड स्टार को इस फिल्म में शामिल किया जाएगा।

-For all types of News, Latest News and Breaking News from the world of Politics, Sports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here