मतदान के लिए भाजपा का मास्टर प्लान!

0
204
मतदान के लिए भाजपा का मास्टर प्लान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मिशन 65 प्लस की तैयारी में जुटी भाजपा का फोकस अब उन बूथों पर है, जहां पिछले चुनाव में मतदान प्रतिशत काफी कम था। बूथ मैनेजमेंट के जरिये पार्टी कमजोर वोटिंग वाले बूथों पर मतदान को बढ़ाने के लिए कमर कस रही है।मतदान के लिए भाजपा का मास्टर प्लान

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कमजोर वोटिंग प्रतिशत वाले बूथों पर मतदान बढ़ाकर जीत हासिल की है। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हिमाचल प्रदेश के संगठन महामंत्री पवन राणा ने मोर्चा-प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक में यह फार्मूला पेश किया।

पवन राणा ने कहा कि भाजपा को हिमाचल प्रदेश में 48 प्रतिशत वोट मिले थे। 44 सीटों में जीत हुई, जिसकी वजह हमारे बूथ और शक्ति केन्द्र रहे, जहां हम मजबूत थे। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में मिली जीत को साझा करते हुए कहा कि लक्ष्य जिसका तय होता है, विजय उसे ही मिलती है।मतदान के लिए भाजपा का मास्टर प्लानछत्तीसगढ़ में भाजपा का लक्ष्य तय है कि हमें 65 से अधिक सीटों पर कब्जा करना है। जनता के बीच सतत सम्पर्क से ही भाजपा की देश के कई राज्यों में सरकार है। उन्होंने बूथ स्तर पर मजबूती को लेकर कई सुझाव दिये साथ ही लाभार्थी सम्मेलन पर बल दिया ।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा मोर्चा के प्रदेश व जिला पदाधिकारियों को कहा कि प्रदेश में हमारा संगठानिक ढांचा मजबूत है। हमारे कर्मयोगी कार्यकर्ता चौथी बार फिर से सरकार बनाने को जुट गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here