राजद ने पूछा-बिहार में कहां है कानून का राज, जदयू बोली-चोर मचाए शोर

0
100
राजद ने पूछा-बिहार में कहां है कानून का राज, जदयू बोली-चोर मचाए शोर-Bihar News

राजद ने पूछा-बिहार में कहां है कानून का राज, जदयू बोली-चोर मचाए शोर

बिहार में कानून व्यवस्था पर पक्ष-विपक्ष में वार पलटवार जारी है।

पटना.बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सियासत तेज है। कानून व्यवस्था पर पक्ष-विपक्ष में वार पलटवार जारी है। राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि बिहार में कानून का राज कहां है। इस पर जदयू ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की दुर्गन्ध फैलाने वाले हमें कानून का पाठ नहीं पढ़ाएं।

राजद ने पूछा-बिहार में कहां है कानून का राज, जदयू बोली-चोर मचाए शोर-Bihar News

बिहार में कानून का राज खत्म: राजद
-राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सरकार के विधायक के घर चोरी हो जाती है तो फिर आम लोगों का भगवान ही मालिक है। राजधानी में आए दिन हत्या, दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। सरकार क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है और आम लोगों को सुरक्षा देने में असमर्थ है। लोग घर से सुबह निकलते हैं तो उन्हें इस बात का डर रहता है कि शाम को वापस लौटेंगे कि नहीं। शिवानंद तिवारी ने कहा कि बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है।
राजद संपत्ति सृजन का बड़ा माध्यम: जदयू
-राजद के बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि सूबे में कानून का राज है। भ्रष्टाचार की दुर्गन्ध फैलाने वाले हमें कानून का पाठ न पढ़ाएं तो अच्छा रहेगा। राष्ट्रीय जनता दल संपत्ति सृजन का बड़ा माध्यम है। उन्हें मौका मिला संपत्ति हड़पने में कोई कसर नहीं छोड़ी। राजद ने भ्रष्टाचार की दुर्गन्ध फैलाई है। नीरज कुमार ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि चोरों को जोर से नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चला रहे हैं न कि लालू यादव।

Web Title: raajd ne puchhaa-bihaar mein khaan hai kanun ka raaj, jdyu boli-chor mchaae shor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here