राहुल पर निशाने के बहाने में पीएम मोदी ने महागठबंधन में भी फूट डालने की कोशिश की

0
33
राहुल पर निशाने के बहाने में पीएम मोदी ने महागठबंधन में भी फूट डालने की कोशिश की-News
अविश्वास प्रस्ताव तो टीडीपी लेकर आई थी लेकिन पीएम के निशाने पर राहुल गांधी थे. अपने करीब 90 मिनट के भाषण में पीएम मोदी ने गांधी-नेहरू परिवार पर चुन-चुनकर निशाना साधा. संसद में राहुल के गले मिलने पर भी उन्होंने तीखा तंज कस डाला. अब राहुल गांधी ने एक बार संसद में कल जो कुछ हुआ उसके बारे में ट्वीट कर बताया है.

राहुल गांधी का कहना है कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी के दिल में हमारे लोगों को लेकर एक बार फिर घृणा, भय और क्रोध साफ-साफ दिखा. राहुल ने ट्वीट में लिखा, ‘पीएम मोदी संसद में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए एक बार फिर हमारे लोगों के खिलाफ घृणा, भय और क्रोध की बातें करते दिखे’. हालांकि राहुल का मानना है कि प्यार की भाषा से ही सभी भारतीयों का दिल जीता जा सकता है और इसी से देश मजूबत होगा.

दरअसल मंगलवार को लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश में अस्थिरता फैलाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव की संवैधानिक व्यवस्था का दुरुपयोग किया, हमने अखबार में पढ़ा कि अविश्वास प्रस्ताव की स्वीकृति के तुरंत बाद बयान दिया गया कि कौन कहता है हमारे पास नंबर नहीं है, ये अहंकार देखिए.

पीएम मोदी ने 19 साल पुराने घटनाक्रम का जिक्र करते हुए भी सोनिया गांधी को घेरा कि किस तरह अटलजी की सरकार गिरा दी गई. पीएम मोदी ने कहा कि एक परिवार के सपने के आगे कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को दांव पर लगाया. कांग्रेस का एक ही मंत्र है हम रहेगा या कोई नहीं रहेगा.

लोकसभा में PM मोदी के तीखे हमले पर अब राहुल ने दिया ये जवाब

राहुल पर निशाने के बहाने में पीएम मोदी ने महागठबंधन में भी फूट डालने की कोशिश की-News

राहुल पर निशाने के बहाने में पीएम मोदी ने महागठबंधन में भी फूट डालने की कोशिश की. कहा अविश्वास प्रस्ताव की सारी कवायद एक कुनबे को जमाने की कोशिश है.

पीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जनता जर्नादन भाग्य विधाता है. लेकिन 2019 में कांग्रेस बड़ा दल बनेगी तो मैं पीएम बनूंगा, यह बयान अहंकार को दर्शाता है. पीएम का भाषण तीखा था और अब इस पर राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

For all types of News, Latest News and Breaking News from the world of Politics, Sports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.