breaking news-आप विधायक पर महिला ने क्यों लगाया रेप का आरोप

0
15
New Delhi: Women and children druing a dharna aganist rape incidents at Rajghat in New Delhi on Friday. PTI Photo (PTI4_13_2018_000116B)

नयी दिल्ली। एक तरफ आम आदमी पार्टी आम चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हुइ है ऐसे में एक महिला ने आप विधायक मोहिंदर गोयल पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इससे आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं। महिला ने विधायक के भाई के खिलाफ भी शिकायत की है। पुलिस ने विधायक के भाई के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
रोहिणी निवासी पीड़िता ने बताया कि यह मामला दो साल पहले का है। दस पहले पीड़िता के पति का निधन हो गया था। विधवा पेंशन के लिये वो कई बार रिठाला विधायक के पास गयी थी। वह पहले से विधायक को जानती थी। विधायक ने अपने रोहिणी स्थित आवास पर ही उसके साथ् बलात्कार किया। इसकी जानकारी किसी को देने की स्थिति में उसे जान से मारने की धमकी दी थी। दुष्कर्म करने के बाद विधायक ने न सिर्फ उसे डराया बल्कि उसके अश्लील वीडियो को वायरल की धमकी भी दी। महिला ने यह भी बताया कि विधायक के भाई ने पांच फरवरी को उसे व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज किये और संबंध बनाने को मजबूर किया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच का आश्वासन दिया है। विधायक मोहिंदर गोयल ने कहा कि यह सब साजिश का हिस्सा मेरे परिवार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। यह औरत मुझसे रुपये ऐंठना चाह रही है।


For all types of NewsLatest NewsNews todayCurrent newsPolitical NewsHindi News and Breaking News from the world of PoliticsSports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.

Also get live updates of Election Result and detail of your favourite Politician on our website Netaaji.com