BREAKING NEWS- …तो नितीश कुमार और प्रशांत किशोर में चल रही है अनबन

0
22
Latest News, Current News, News Updates, Breaking News, Hindi News, Indian Politics

नयी दिल्ली। इधर कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि प्रशांत किशोर और नितीश कुमार के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। राजनीति की दुनिया में चनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक चमकता हुआ सितारा है। यह वहीं पीके हैं जिन्होंने नरेंद्र मोदी को तीन बार मुख्यमंत्री और एनडीए का सबसे सफल और धारदार पीएम बनवाया है। पहले वो किंग मेकर की भूमिका निभाते थे और राजनेताओं को मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक बनाने की प्लानिंग करते थे लेकिन आज उनकी भ्ूामिका में बदलाव आ चुका है। वह जनता दल यू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। यह कहना गलत न होगा कि बिहार के सीएम नितीश कुमार राजनीति और पार्टी से संबंधित कोई फैसला पीके से सलाह लेकर ही करते हैं।

लेकिन इधर कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि प्रशांत किशोर और नितीश कुमार के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। जदयू में आल इज नाट वेल। पीके अपने बयानों और गतिविधियों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अगर ऐसा ही होता रहा तो जदयू के लिये आगामी चुनाव में मुसीबत हो सकती है।

हाल ही में पुलवामा में शहीद हुए पिंटू के अंंितम संस्कार में कोई एनडीए का नेता श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा। इस पर प्रशांत किशोर ने सार्वजनिक बयान दे कर सरकार की तरफ से शहीद के परिवार और जनता से माफी मांगी। मुजफ्फरपुर युवाआंे के कार्यक्रम में उन्होंने मंच से कहा कि अब तक उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाये हैं। अब वो युवाओं को सांसद और विधायक बनायेंगे। इसके बाद उनका एक और बयान वायरल हो रहा है जिसमे वो कह रहे हैं कि नितीश कुमार को बीजेपी के साथ नहीं जाना चाहिये। फिलहाल जदयू उनके इन बयानों से किनारा कर रही है।

For all types of NewsLatest NewsNews todayCurrent newsPolitical NewsHindi News and Breaking News from the world of PoliticsSports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.

Also get live updates of Election Result and detail of your favourite Politician on our website Netaaji.com