BREAKING NEWS- सचिन को पछाड़ कोहली ने बनाया ये कीर्तिमान

0
14
Latest News, News updates, Sports News, Cricket news, Sachin Tendukar News, Virat kohli News

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और साहसी कप्तानी के लिये विश्व जगत में फेमस हैं। उनके खेल की तारीफ भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों के अलावा विदेशी खिलाड़ी भी करते हैं। कोहली जब लय में होते हैं तो दुनियाभर के रिकार्ड टूटते हैं और नये कीर्तिमान बनते हैं। मंगलवार पांच मार्च को नागपुर में खेले जा रहे आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वन डे में कोहली ने अपना 40वां शतक बना डाला।
इसके अलावा उन्होंने सचिन तेंडुलकर के सबसे कम पारियों में 40 वन डे इंटरनेशनल शतक मारने का रिकार्ड भी तोड़ दिया। कोहली से पहले यह करिश्मा सचिन ही दिखा पाये थे। कोहली भारत के पहले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशनल वन डे में सबसे कम पारियों में शतक मारने का साहस दिखाया है।
सचिन के रिकार्ड को तोड़ने के लिये कोहली ने 224 वन डे की 216 पारियां खेली है, जबकि सचिन 40 वन डे इेटरनेशनल शतक लगाने के लिये 364 वन डे मैच खेले हैं।



For all types of NewsLatest NewsNews todayCurrent newsPolitical NewsHindi News and Breaking News from the world of PoliticsSports and Entertainment, of our Nation and Worldwide, stay tuned to Netaaji.news and bookmark this page for instant News.

Also get live updates of Election Result and detail of your favourite Politician on our website Netaaji.com